iOS 17 was supposed to be a bug fix update, plans changed to bring new features: Analyst

हाइलाइट
  • टेक दिग्गज Apple के जून में WWDC इवेंट में iOS 17 जारी करने की संभावना है।
  • विश्लेषक मार्क गुरमैन कहते हैं, आगामी अपडेट बग फिक्स करने से ज्यादा के बारे में होगा।
  • टेक जायंट इवेंट में अपने मिश्रित-वास्तविकता हेडसेट का अनावरण करने की भी संभावना है।

ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन के अनुसार, टेक दिग्गज Apple ने iOS 17 के लिए अपनी योजना को बाद में कई नई सुविधाओं को जोड़ने के लिए विकास प्रक्रिया में बदल दिया, यह दर्शाता है कि आगामी अपडेट पहले की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण हो सकता है। अपने पॉवर ऑन न्यूज़लेटर के हालिया अंक में, गुरमन का कहना है कि iOS 17 को नई सुविधाओं को जोड़ने की तुलना में बग्स को ठीक करने और प्रदर्शन में सुधार करने के बारे में अधिक होना चाहिए, लेकिन यह अब कुछ दिलचस्प सुविधाओं के साथ आएगा।

गुरमन ने पहले जनवरी में कहा था कि iOS 17, जिसका जून में आगामी वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (WWDC) में पूर्वावलोकन किया जाएगा, अन्य iPhone अपडेट के रूप में महत्वपूर्ण नहीं हो सकता है क्योंकि कंपनी अपने मिश्रित-वास्तविकता हेडसेट में अधिक प्रयास करती है।

iOS 17 अपडेट: नई सुविधाओं की उम्मीद

गुरमन के अनुसार, जब Apple ने iOS 17 पर काम करना शुरू किया, तो इसे “ट्यून-अप वर्जन” कहने की योजना थी, जो नई सुविधाओं को जोड़ने के बजाय मुद्दों को संबोधित करने और प्रदर्शन में सुधार करने पर केंद्रित था। लक्ष्य आईओएस 16 के रास्ते में आने वाली बाधाओं से बचना था, एक महत्वाकांक्षी रिलीज जो छूटी हुई समय सीमा और एक अस्थिर शुरुआत से पीड़ित थी। बाद में विकास प्रक्रिया में, हालांकि, रणनीति बदल दी गई थी।

आईओएस 17 की रिलीज में अब कुछ “अच्छा होना” शामिल होने की संभावना है, भले ही इसमें पिछले साल की ओवरहाल लॉक स्क्रीन जैसे बड़े अपग्रेड की कमी हो। डब्ड “डॉन”, सॉफ्टवेयर का उद्देश्य विभिन्न उपयोगकर्ताओं द्वारा “सबसे अनुरोधित सुविधाओं” को पूरा करना है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाले अपडेट में नेक्स्ट-जेन कारप्ले एक्सपीरियंस, सिरी में बदलाव, साइडलोडिंग और प्रतिद्वंद्वी ऐप स्टोर के लिए सपोर्ट, ऐप्पल के लिए अनुकूलता शामिल हो सकती है। मिश्रित वास्तविकता हेडसेट, अन्य सुधार और नई सुविधाएँ।

इस बीच, हाल की एक रिपोर्ट के अनुसार, Apple अपने लंबे समय से प्रतीक्षित मिश्रित रियलिटी हेडसेट को पूरा करने के करीब हो सकता है, जो कि WWDC इवेंट में शुरू हो सकता है और फॉल 2023 में शिप किया जा सकता है। ).

द मेल iOS 17 को बग फिक्स अपडेट होना चाहिए था, नए फीचर लाने के लिए योजना में बदलाव किया गया है: विश्लेषक पहली बार सामने आया 91mobiles.com.

RCB और MI के लिए आई अच्छी खबर, बिना मैच खेले IPL 2023 से बाहर हो सकती है ये टीम

IPL 2023 में आरसीबी और मुंबई इंडियंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। क्योंकि एक टीम ऐसी है जो बिना मैच खेले प्लेऑफ की रेस से बाहर हो सकती है।

Dream 11 Tricks : 2 करोड़ रुपए जीतने वाला टीम, ऐसे बनाओ खुफिया राज को समझों

Dream 11 Me Best Team Kaise Banaye यदि आप भी dream11 में रोजाना पैसा लगाते हैं और फर्स्ट रैंक नहीं आ पा रहे हैं तो हमारी इस आर्टिकल में बताई गई है कि आप Dream 11 Me 1st Rank Kaise Laye

IPL 2023 Points Table

IPL 2023 Points Table: मुंबई की हार के बाद पॉइंट्स टेबल में आया बड़ा उलटफेर, जानिए टीमों की क्या है स्थिति

IPL 2023 Points Table: मुंबई के खिलाफ 5 रनों की करीबी जीत के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम अब 15 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है.

3 खिलाड़ी जो IPL 2023 के बाद इंडियन टीम में कर सकते हैं डेब्यू, एक की उम्र सिर्फ 19 साल

डियन प्रीमियर लीग में दुनियाभर के दिग्गजों के बीच युवा खिलाड़ियों ने भी अपना खूब दम दिखाया है। अपने आईपीएल प्रदर्शन के दम पर कुछ खिलाड़ी सीजन खत्म होने के बाद इंटरनेशनल डेब्यू कर सकते हैं।

WATCH: मैच जीतकर फूले नहीं समाए रोहित, मैदान से ही कर दिया पत्नी रितिका को वीडियो कॉल

आईपीएल 2023 में मुंबई की टीम ने अपनी पहली जीत हासिल कर ली है। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराकर ये जीत हासिल की है।

5 छक्के जड़ने वाले रिंकू सिंह कौन? पिता संग सिलेंडर ढोए, झाड़ू-पोंछे की नौबत भी आई, IPL में छाए

रिंकू ने सिलेंडर ढोए थे, झाड़ू-पोंछे की नौबत भी आई
रिंकू को अपने परिवार का पूरा सपोर्ट मिला, लेकिन परिवार आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहा था.

विजय शंकर ने लगाई लॉर्ड शार्दुल की क्लास, 3 गेंदों पर ठोके 3 छक्के; देखें VIDEO

विजय शंकर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ तूफानी अंदाज में 24 गेंद पर 63 रनों की पारी खेली। 20वें ओवर में शंकर ने शार्दुल को लगातार 3 छक्के मारे।

Leave a Comment